Latest News

Saturday, March 13, 2021

यूपी खो खो कोचिंग कैम्प मेरठ में तय





मेरठ/कानपुर/ भारतीय खो खो संघ के निर्देशानुसार 17 से 26 मार्च यूपी खो खो कोचिंग कैम्प मेरठ के एम.आई.टी. कालेज NH-58 बराल परतापुर, बाइपास रोड, (बिग बाईट रेस्टोरेंट के सामने), मेरठ में किया जा रहा है।


जिसमे पुरुष एवं महिला वर्ग में चयनित 25-25 खिलाडियों को 17 मार्च को अपराहन 03 बजे तक उपस्थिति दर्ज कराना अनिवार्य है। भारतीय खो खो संघ के पर्यवेक्षक और उत्तर प्रदेश के प्रभारी के सुझाव पर खेल हित में (प्रतीक्षारत) 5-5 उत्कृष्ट खिलाडियों को उक्त शिविर में अवसर दिये जाने का निर्णय लिया गया है।इसलिए जो भी खिलाड़ी बाराबंकी में आयोजित चयन ट्रायल में प्रतिभाग किये हो और स्वयं के खेल कौशल्य को उत्कृष्ट मानते हो यदि वह सभी दोबारा ट्रायल देने के इच्छुक हो तो वह दिनांक 17 मार्च 2021 को एम.आई.टी. कालेज NH-58 बराल परतापुर, बाइपास रोड, मेरठ में प्रातः 10 बजे उपस्थित होकर दुबारा चयन ट्रायल में हिस्सा ले सकते है। रिक्त स्टैंड बाई में चयनित खिलाडियों को उक्त यूपी कोचिंग कैम्प में शामिल करते हुए खेल हित में मौक़ा दिया जायगा। यूपी कैम्प में चयनित होने वालों में पुरूष वर्ग में जौनपुर से रंजीत यादव, देवेंद्र यादव, पवन गौतम, प्रयागराज से सुरेश, गाजियाबाद से संजीत यादव, सचिन चौधरी, राहुल गुप्ता, अरुण कुमार, गाजीपुर से मनीष यादव, आलोक राय, देवरिया से भास्कर कुशवाहा, अमरेश शर्मा, मुकेश मौर्य, रामाश्रय यादव, हापुर से शुभम शर्मा, सौरभ सिंह, बहराइच से राकेश कुमार, आजमगढ़ से इंद्राज गौतम, मेरठ से अनमोल, आगरा से शुभा ठाकुर, भदोही से शिवम राय, गोरखपुर से विशाल, बरेली से शोभित सिंह, का चयन हुआ है वही महिला वर्ग में देवरिया से जया पांडे, खुशबू पांडे, हापुड़ से प्रेरणा, रायबरेली से उषा, अनुग्रह सविता, काजल, पूनम, आजमगढ़ से मुस्कान सिंह, रूमा, श्रेजल, गाजियाबाद से सोनम, नीतू मेहरा, मोनी, अर्चना, नेहा सिंह कानपुर से रिचा, पिंकी, फतेहपुर से विनीता, स्वाति त्रिपाठी, जौनपुर से बबीता प्रजापति, खुशबू, गाजीपुर से शिवानी राय, लखनऊ से वंदना, राधा, के साथ स्टैंडबाई में बाराबंकी की रूचि, और गाजियाबाद की प्रिय नेगी को स्थान मिला है। उक्त कैंप में विनय जायसवाल, अवनीश, राधेश्याम यादव,सपना पांडे, एन आई एस कोच तथा ऑफिस असिस्टेंट के रूप में डॉ प्रीति पांडे डॉ सुनीता, भी जवान रेनू चौधरी, नवनीत योगेश बोध उपस्थित रहेंगे।


अशोक कुमार त्रिपाठी व्यवस्था संभालेंगे, संजय प्रताप सिंह ने हर्ष व्यक्त किया कोऑर्डिनेटर रविकांत मिश्रा ने कहा कैंप प्रदेश में खो खो को बढ़ावा दिए जाने हेतु भारतीय खो खो संघ का नया प्रयास है जिसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधांशु मित्तल और महासचिव एम एस त्यागी बधाई के पात्र हैं।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision