Latest News

Monday, November 16, 2020

मम्मी मेरा क्या कसूर, सडक पर मुझे क्यों छोडा- संगीता*





रिपोर्ट - शिवम् सविता


कानपुर - 06 वर्षीय मासूम बालिका संगीता के अनुसार उसकी मां उसे सडक पर लावारिस हालत में छोड गई जो कि थाना बिधनु के माध्यम से चाइल्डलाइन के संज्ञान में आई जिसके पश्चात चाइल्डलाइन कानपुर के कार्यकर्ता द्वारा बालिका को अपनी सुपुर्दगी में लेकर चाइल्डलाइन कार्यालय लाए व बालिका की काउसलिंग करने का अथक प्रयास किया गया लेकिन बालिका छोटी होने के कारण कुछ भी स्पष्ट नही बता पा रही थी।

बालिका संगीता उम्र 06 वर्ष पुत्री अज्ञात निवासी बारादेवी कानपुर की चाइल्डलाइन कार्यकर्ताओं द्वारा काफी समय तक काउसलिंग की गई लेकिन बालिका अपने बारे में कुछ भी जानकारी नही दे पा रही है। बालिका ने पीले रंग की फ्रंाक व पीली लैगी पहन रखी है बालिका का रंग सांवला है। 

बालिका के परिजनांे को ढूढ़ने के लिए चाइल्डलाइन द्वारा बारादेवी, साइट न0 1, किदवई नगर क्षेत्रों में बालिका के साथ भ्रमण किया गया और परिजनों कों ढूंढने के लिए घंटो प्रयास किया लेकिन बालिका के परिजनों की खोज नहीं हो सकी। बालिका की सूचना 100 न0 कंट्रोल रूम पर दी जा चुकी है।

चाइल्डलाइन के समन्वयक प्रतीक धवन ने बताया कि इस बालिका की खोज का प्रयास चाइल्डलाइन अपने स्तर से कर रही है और सूचना कन्ट्रोल रूम कानपुर को दी जा चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision