Latest News

Wednesday, August 19, 2020

दर दर की ठोकर व न्याय न मिलने के बाद महिला बच्चों समेत बैठी एस डी एम की चौखट पर



रिपोर्ट - शिवम् सविता


कानपुर - घाटमपुर अधिकारियों से न्याय की आस लगाए महिला एसडीएम ऑफिस के सामने धरने पर अपने दोनों नाबालिक बच्चों के साथ बैठ गई है अब देखना है कि आखिर विधवा महिला को कब तक न्याय मिलेगा और महिला का धरना कब तक जारी रहेगा । जानकारी के अनुसार बताते चलें कि कस्बे के जवाहर नगर उत्तरी निवासी रीता देवी का मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी हाईलाइट हो रहा है ।


बीते सोमवार को अपने ससुर जसवंत सिंह के मकान के बाहर जब महिला रीता देवी धरने पर बैठी थी तब नायब तहसीलदार हरिश्चंद्र सोनी के आश्वासन पर महिला ने धरना खत्म कर दिया था वही नायब तहसीलदार ने मंगलवार को एसडीएम ऑफिस में महिला से आने को कहा था और वहीं पर दोनों पक्षों को दोनो पक्षों की बात सुनकर न्याय करने का भी आश्वासन दिया था । अधिकारी के बताए अनुसार महिला रीता देवी मंगलवार सुबह करीब 11 बजे एसडीएम ऑफिस पहुंची ।


एसडीएम वरुण कुमार के व्यस्त होने के कारण महिला एसडीएम से करीब 12 बजे के मिलती है और अपनी व्यथा सुनाती हैं । एसडीएम के द्वारा कोई कार्यवाही ना होते देख महिला वहीं एसडीएम ऑफिस के सामने अपने दोनों बच्चों के साथ धरने पर बैठ गई है वहीं देर शाम तेज बारिश ने भी महिला की हिम्मत को नहीं डिगा पाई । वही महिला रीता देवी से बात करने पर उन्होंने बताया कि जब तक अधिकारियों के द्वारा न्याय नहीं मिलता है तब तक यह धरना दिन रात जारी रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision