Latest News

Sunday, August 16, 2020

भारत के वीर सपूतों पर अपने विचार एवं उनका परिचय प्रतियोगिता के परिणाम घोषित



- कानपुर सहित विभिन्न राज्यों व शहरों से चयनित हुये विजेता, नागपुर रहा अव्वल


कानपुर। (✒️ सर्वोत्तम तिवारी) नारी शक्ति वूमेन एम्पावर एवं मुस्कुराए कानपुर द्वारा स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर आयोजित प्रोग्राम भारत के वीर सपूतों पर अपने विचार एवं उनका जीवन परिचय प्रोग्राम कराया गया। आयोजित हुए इस कार्यक्रम के परिणाम घोषित कर दिए गए। संस्था व कार्यक्रम जिम्मेदारों ने बताया कि इस प्रोग्राम में शहर के ही नहीं बल्कि बाहरी राज्यों व शहरों के लोगों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। भाग लेने वाले सभी के बहुत ही अच्छे वीडियो थे। उनमें से 15 लोगों को ही सिलेक्ट करना था। जिनको निर्णायक मंडल सदस्यों ने सिलेक्ट किया

  

                   इस दौरान निर्णायक मंडल ने 15 लोगों का चयन किया।

निर्णायक मंडल सदस्य -डॉ. सुधांशु राय, श्रीगोपाल तुलस्यान, अनिल जैन, श्रीमती पूजा गुप्ता व श्रीमती अनुराधा सिंह द्वारा चुने गए 15 प्रतिभागियों को ई-सर्टिफिकेट दिए गये।


                प्रतियोगिता में बाजी मारने वाले चयनित प्रतिभागी इस प्रकार हैं।

नागपुर से डॉ. कविता परिहार, मोदीनगर से मनीषा गर्ग, फरीदाबाद से सोनल बादल, कानपुर से प्रियांशी शुक्ला, कानपुर से कृतिका अग्रवाल, ग्वालियर हार्दिक चोपड़ा, नागपुर से अनीता ठाकुर, नागपुर से दीपाली पाटिल, नागपुर से माया चंदेल, नागपुर से विमल सोलंकी, नागपुर से इंदिरा चौहान, नागपुर से तारा ठाकुर, नागपुर से किरण परमार, कानपुर से विनीता अग्रवाल और गुजरात से सोनाक्षी त्रिपाठी आदि लोग इस कार्यक्रम में विजेता चयनित किये गए।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision