Latest News

Friday, June 26, 2020

मध्यप्रदेश : प्रतिभा कभी किसी साधन की मोहताज नहीं होती चाय बेचने वाले की बेटी ने रचा इतिहास*



प्रतिभा कभी किसी साधन की मोहताज नहीं होती  चाय बेचने वाले की बेटी ने रचा इतिहास

सीएम ने दी बधाई…

कहते हैं कि प्रतिभा कभी किसी साधन की मोहताज नहीं होती बल्कि जिन्हें खुद पर भरोसा होता है,वह एक न एक दिन अपनी मंजिल पाकर ही रहते हैं।
मध्य प्रदेश के नीमच में चाय की दुकान लगाने वाले सुरेश गंगवाल की बेटी आंचल ने इतिहास रचकर दिखाया है।आंचल ने अपनी पढ़ाई के दम पर वायुसेना तक का सफर तय किया है।आंचल अब वायुसेना में फाइटर प्लेन उड़ाएगी,आंचल की कामयाबी पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट किया है।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा,’नीमच में चाय की दुकान लगाने वाले सुरेश गंगवाल की बेटी आंचल अब वायुसेना में फाइटर प्लेन उड़ाएगी।मध्यप्रदेश को गौरवान्वित करने वाली बेटी आंचल अब देश के गौरव और सम्मान की रक्षा के लिए अनंत आकाश की ऊंचाइयों में उड़ान भरेगी।बेटी को बधाई, आशीर्वाद और शुभकामनाएं!’
शिवराज ने ट्विटर पर आंचल के लिए कविता भी पोस्ट की,शिवराज ने लिखा, ‘रौशन थी धरती तुझसे,अब रौशन होगा आसमां भी,दुआओं पर परवाज करो, रौशन कर दो जहां भी,अंधेरों को चीरकर फिर एक बेटी ‘आंचल’ ने रच दिया है इतिहास,ऐसे ही बढ़ती रहें बेटियां,यही तो हैं हम सबका गौरव और अभिमान भी।*बेटी आंचल को स्नेह और आशीर्वाद! माता-पिता को बहुत-बहुत बधाई।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision