Latest News

Monday, June 29, 2020

कानपुर : मौका पाकर पुलिस की चलती बाइक से लगाई छलांग और सिपाहियो पर बरसाए ईंट- पत्थर



रिपोर्ट - शिवम् सविता

कानपुर : मामला कानपुर के बर्रा इलाके का है जहाँ पर एक सिरफिरे व्यक्ति ने बीच सड़क पर पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया। दो सिपाही एक व्यक्ति को बाइक पर बिठाकर थाने ले जा रहे थे। मौका देखकर आरोपित व्यक्ति ने चलती बाइक से छलांग लगा दी और सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में कूद गया। इसके बाद पत्थर उठाकर दोनों सिपाहियों को दौड़ाने लगा। दोनों सिपाहियों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। हालांकि बाद में मौके पर  मौजूद लोगों की मदद से सिपाही ने उसे दबोच लिया।

घटना कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र स्थित पाल टावर के पास की है। यहां दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष पर शांतिभंग की कार्रवाई की और आरोपी अरविंद सिंह जादौन को हिरासत में लेकर थाने लेकर जाने लगे। इसी बीच अरविंद ने चलती बाइक से छलांग लगा दी।अरविंद का कहना है कि पुलिस ने कार्रवाई सिर्फ मेरे ऊपर की है, दूसरे पक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं की जबकि शांतिभंग की कार्रवाई तो दोनों पक्षों पर होनी चाहिए थी। पुलिस ने मेरे साथ भेदभाव किया है, इसीलिए मैंने पुलिस पर पथराव किया।

बर्रा थाने के इंस्पेक्टर रणजीत राय के मुताबिक, यह शख्स नशे की हालत में एक दुकानदार से झगड़ा कर रहा था। सूचना पर दो सिपाही पहुंचे थे और पकड़कर थाने ला रहे थे। इसी दौरान यह बाइक से कूद गया और सिपाहियों पर पत्थर फेंकने लगा। इसका मेडिकल कराया जा रहा है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision