Latest News

Saturday, June 13, 2020

कानपुर : दबंग प्रधान ने पत्रकार परिवार पर ढाया कहर, समर्थकों के साथ पत्रकार पर किया जानलेवा हमला

कानपुर बिल्हौर। उत्तर प्रदेश में दबंगो के हौसले इतने बुलन्द हैं कि पत्रकार के घर के सामने जबरन मिट्टी डालने से मना करने पर पत्रकार व उसके पुत्र के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दे डाली। आपको बताते चलें की पीड़ित पत्रकार के लड़के की चार दिन बाद शादी है, जिसको देखते हुए योजनाबद्ध तरीके से पत्रकार व उसके लड़के पर जानलेवा हमला किया गया है।

              मामला ग्राम माखनपुर विकासखंड विल्हौर का है। एक दैनिक समाचारपत्र के संवाददाता हरिनाथ सिंह ने प्रधान के कई घोटालों पर से पर्दा हटाया है। जोकि प्रधान पुत्र जयसिंह पुत्र जगदीश नारायण सुरेन्द्र पुत्र जगदीश नारायण को नागवार गुजरा। प्रधान व उनका पुत्र अपनी ऊंची पहुँच के चलते हर घोटाले को छुपाने की कोशिश करते चले आ रहे हैं। जिसकी सच्चाई सामने लाने के लिए हरिनाथ सिंह ने जनसूचना अधिकार के तहत पूरा ब्योरा मांगा है।
जिससे झुंझलाए प्रधान पुत्र समर्थकों के साथ पत्रकार के घर के सामने की मिट्टी डलवाने लगा, जिसका पत्रकार ने विरोध किया। जिस पर उक्त लोगों ने पत्रकार व उसके लड़के के साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकी भी दी।
प्रधान पुत्र जयसिंह व सुरेन्द्र व उसके साथी उमेश पुत्र स्व. गंगाचरण, सौरभ पुत्र योगेंद्र आदि दबंग पत्रकार परिवार पर कहर बनकर टूट पड़े और जान से मारने की धमकी दी है।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision