Latest News

Monday, June 15, 2020

कोविड-19 सावधान मूवमेंट कानपुर ऑनलाइन सांस्कृतिक प्रतियोगिता 'कल्चरल फेस्ट' का आयोजन किया जा रहा है

कल्चरल फेस्ट  के संयोजक एवं सावधान मूवमेंट के प्रमुख  डॉ सुधांशु राय ने बताया कि लॉकडाउन में  इन सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं के माध्यम से समाज को सकारात्मक और हैप्पीनेस का माहौल देने का प्रयास किया जा रहा है जिससे हर व्यक्तियों में विषम परिस्थितियों से लड़ने हेतु आत्मविश्वास बना रहे! साथ ही साथ प्रतिभागियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका भी प्राप्त होगा!
 सह संयोजक  रुचि त्रिवेदी ने  बताया कल्चरल फेस्ट में गायन और नृत्य में  कुल पांच प्रतियोगिता मे किसी भी शहर एवं समाज के हर वर्ग के व्यक्ति, छात्र-छात्राएं, महिलाएं, छोटे बच्चे इत्यादि  प्रतिभाग कर सकते हैं! विजेताओं को ई सर्टिफिकेट दिया जाएगा!
सह संयोजक डॉ अनुराग पांडे  ने कहा यह प्रतियोगिता निशुल्क है और सह संयोजक सुरभि द्विवेदी ने बताया कि इसमे किसी भी आयु वर्ग के व्यक्ति प्रतिभाग कर सकते हैं और यह उनकी प्रतिभाओं को निखारने का एक सशक्त प्लेटफार्म देने की कोशिश है
डॉ दीप्ति श्रीवास्तव ने कहा कि निर्णायक मंडलों द्वारा हर विधा में प्रथम द्वितीय और तृतीय विजेताओं का निर्णय लिया जाएगा! डॉ राजीव मिश्रा ने कहा इन प्रतियोगिताओं के माध्यम से हम समाज को मोटिवेट करेंगे!
आयोजक गणों में मुख्य रूप से शिवांगी द्विवेदी डॉ रचना पांडे अनुराधा सिंह मीना पांडे शिखा अग्रवाल राजीव सक्सेना मनोज शुक्ला इत्यादि सहित भारत उत्थान न्यास सोशल रिसर्च फाउंडेशन संगम कला ग्रुप पहल सेवा संस्थान विचार संग्रह इत्यादि स्वयंसेवी  संस्थाएं सम्मिलित है

रिपोर्ट : शिवम् सविता (बाला जी)

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision