Latest News

Wednesday, June 10, 2020

कानपुर : वकील पर लगा नाबालिग से बलात्‍कार का आरोप

कानपुर - कोर्ट परिसर में स्थित एक वकील के चैंबर में नाबालिग से रेप किये जाने का सनसनीखेज मामला आज सामने आया. एक नाबालिग लड़की ने अपने वकील पर चेंबर में ले जा कर रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस लड़की की शिकायत के आधार पर वकील पर मामला दर्ज कर
मामले की तफ्तीश में जुट गई है.



पीड़ित लड़की का आरोप है कि मोहल्ले में उसके साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में वकील नागेंद्र सिंह गौतम पैरवी कर रहे थे. इसी सिलसिले में वकील ने उसे अपने चेंबर में बुलाया था.वहां वकील का साथी उसे और वकील को चेंबर में बाहर से बंद कर चला गया.जिसके बाद वकील ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तो वह मामले की शिकायत करने वकील नागेंद्र के घर पहुंचे. जहां वकील के परिजनों ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि नागेन्‍द्र पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है. इसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और वहां वकील पर कार्रवाई के लिए तहरीर दी.


पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद आरोपी वकील पर मामला दर्ज कर लिया है. सीओ कोतवाली ने बताया कि पुलिस ने छात्रा की तहरीर के आधार पर आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली है। शीघ्र ही मामले की जांच करके उचित कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision