Latest News

Thursday, May 7, 2020

औरैया : कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पुलिस मामले में कर रही लीपापोती


रिपोर्ट- शिवम सविता

औरैया। बुधवार को देर रात बाइक सवार एक युवक को पीछे से तेज गति से आ रही अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। जहां निजी अस्पताल में युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताते चले कि बुधवार रात लगभग 9 बजे शेखर अग्निहोत्री (35) पुत्र रामौतार अग्निहोत्री निवासी मुहल्ला तिवारीयान फफूंद बाइक से दिबियापुर आ रहा था।

फफूंद-दिबियापुर मार्ग पर ग्राम बैसुंधरा के पास पीछे से आ रही एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। पीछे से बाइक से आ रहे दो युवक रत्नाकर पांडेय एवं अनुराग दुबे भी कार की टक्कर से घायल हो गए। घायल शेखर के समीप के गांव खगीपुर के मूल निवासी होने पर एनटीपीसी के पास रहने वाले सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव को जानकारी मिली तो आनन फानन पहुंचकर शेखर को फफूंद रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक शेखर अग्निहोत्री( पंकज ) वर्तमान में दिबियापुर में LUCC कॉपरेटिव सोसायटी में ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। इस घटना की जैसे ही लोगों को जानकारी मिली तुरंत परिजन व स्थानीय लोग पहुंच गए। एनटीपीसी चौकी इंचार्ज मुहम्मद शाकिर ने बताया कि टक्कर मारने वाली कार भाग जाने में सफल रही. जिसमे मौके पर घटना स्थल पर पुलिस ने मामले में जानकारी की और परिजनों ने तत्काल प्रभाव से कार मालिक पवन कुमार यादव (इटावा) के खिलाफ तहरीर दी।

वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि इस मामले को पुलिस दबाने का पूरा प्रयास कर रही है।



अब पुलिस पर सवाल यह उठता है कि गैर जनपद की गाड़ी औरैया जिले में क्या कर रही थी क्या वाहन मालिक औरैया जिले के लिए पास बनवा रखा है। घटना को हुए 17 घण्टे बीत गए लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई जब कि प्रत्यक्षदर्शियों ने गाड़ी की फोटो भी पुलिस के सामने प्रस्तुत कर दी गई है सबूत सामने होने के बाद भी पुलिस मामले में लीपापोती कर रही है। आखिर पुलिस इस मामले में कोई कार्यवाही क्यो नही कर रही है क्या कोई राजनीतिक पक्ष का दबाव है या कुछ और अब है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।


वहीं दिबियापुर थाना इंस्पेक्टर विनोद कुमार शुक्ला ने कहना है कि युवक की मृत्यु हुई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की, पंचनामा भरकर शव को चिचौली जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जांच होने पर जो भी तथ्य सामने आयेंगे उस पर कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision