Latest News

Sunday, May 10, 2020

कानपुर : यूपी ग्रैप्पलिंग की ऑनलाइन बैठक में हुई आवश्यक पहलुओं पर चर्चा, प्रदेश में टॉप वन क्लास के बन रही ग्रेपलिंग की वेबसाइट

फतेहपुर संवाददाता भारतीय ग्रेपलिंग संघ के निर्देश पर उत्तर प्रदेश ग्रेपलिंग संघ की आनलाइन बैठक शनिवार को प्रातः 11 बजे से 01 बजे तक चली। बैठक में फेडरेशन द्वारा निर्देशित पहलुओं पर चर्चा हुई। प्रदेश अध्यक्ष पवन सिंह चैहान का कुशल मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। इस समय को सबसे उपयोगी समय बताते हुए खेल के व्यापक प्रचार प्रसार के लिए नीति निर्धारण किया ।होने वाली भारतीय ग्रेपलिंग संघ कि बैठक के बाबत प्रदेश महासचिव रविकान्त मिश्रा को निर्देश भी दिए और वर्ष भर की उपलब्धियों का जायजा भी लिया। 


बैठक में कानपुर के सचिव सुनील चतुर्वेदी ने खेल की ऑनलाइन बेसिक जानकारी देने के लिए व खेल के प्रचार-प्रसार पर विशेष जोर दिया साथ ही कानपुर के उपलब्धियों से यूपी ग्रैप्पलिंग को अवगत कराया। साथ ही बन रही वेबसाइट पर विशेष चर्चा करते हुए बताया कि इससे खेल में पारदर्शिता आएगी व लोगों का विश्वास अटूट होगा। साथ ही विभिन्न प्रदेश के  विभिन्न जिलों  के खिलाड़ियों की जानकारी भी वेबसाइट के माध्यम से हो सकेगी और ग्रेपलिंग का रूल बुक का हिंदी रूपांतरण बहुत जल्द लांच हो सकेगा। अध्यक्ष पवन सिंह चौहान व सचिव रविकांत मिश्रा ने कानपुर के विशेष योगदान की जमकर सराहना की।


बैठक के होस्ट फतेहपुर से पूरे प्रदेश में यह बैठक कनेक्ट थी। जिसका संचालन प्रयागराज से सुनीता बी जॉन और कार्यव्रत्ति आजमगढ़ से सचिन कुमार यादव ने की। मुख्य रूप से उपाध्यक्ष योगेश त्रिपाठी, बस्ती से करूणेश मणि, कानपुर से सुनील चतुर्वेदी, दुर्गेश्वर श्रीवास्तव, जौनपुर से मनोज कुमार यादव, प्रयागराज से वंदना रंजन, सन्तोष कुमार, लखनऊ से अरविंद प्रकाश बाजपेई, आयोजन समिति के सदस्य संस्कार सिंह, आशुतोष शुक्ला, एथलीट परिषद के सदस्य आरिज हुसैन आब्दी, अलीगढ़ से मजहर जी, मेरठ से अरविंद शेरवालिया, रायबरेली से एसपी तिवारी, सहारनपुर से नरेश कुमार, मुरादाबाद से दिनेश विश्नोई, बरेली से धर्मेन्द्र गंगवार, फतेहपुर से मनोज कुमार मिश्रा, बाँदा से अजय मिश्रा, शाहजहाँपुर से विपिन अग्निहोत्री, जालौन से दीपक पाण्डे, हरदोई से गोपाल नारायण, अनुशासन परिषद से सुष्मा सिंह लखनऊ, राहुल गुप्ता कुशीनगर, गाजीपुर से मिक्की खान, दिलीप, नन्द, मुजफ्फरनगर से विश्वदीपक कौशिक, अम्बेडकर नगर से विनोद जी, सहित कई पदाधिकारी और वरिष्ट खिलाड़ियों ने आगामी कार्यक्रम योजना एवं क्रियान्वयन पर चर्चा की।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision