Latest News

Thursday, February 7, 2019

कानपुर : तमंचा समेत असलहा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार।




कानपुर जनपद के बेकनगंज पुलिस ने असलहे तस्कर को पकड़ने में कामयाबी हासिल किया है। पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से तमंचा कारतूस बरामद किया है। जानकारी कर मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त पर पूर्व में जिले के कई थानों में मुकदमें दर्ज हैं।
बेकनगंज थाना प्रभारी मो. शरीफ खान ने गुरुवार को बताया कि थाना पुलिस को सूचना मिली कि इलाके में असलहा तस्करी करने की सूचना मिली। जिसके आधार पर थाना की पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी करते हुए असलहा तस्कर की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की। पेंचबाग से नई सड़क की ओर इस बीच पुलिस को एक संदिग्ध युवक आता दिखाई दिया। पुलिस को देखते युवक भागने लगा। असलहा तस्कर होने की आशंका पर उसे घेरते हुए पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में उसके कब्जे से तमंचा, एक कारतूस व काफी मात्रा में चरस बरामद हुई।
इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त नयागंज निवासी हरी शर्मा उर्फ बाबा शातिर असलहा तस्कर है। उस पर जनपद के नवाबगंज, नौबस्ता, हरबंशमोहाल, रेलबाजार कलक्टरगंज थानों में पूर्व में भी आर्म्स एक्ट के साथ अन्य आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तारी के दौरान वह किसी को तमंचा सप्लाई करने जा रहा था।

रिपोर्ट- लवकुश आर्या

नेशनल आवाज़ कानपुर

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision