Latest News

Wednesday, February 13, 2019

कानपुर : मांगों को लेकर अधिवक्ताओं ने किया हड़ताल, सौंपा ज्ञापन।




कानपुर जनपद में अपनी मांगों को वकीलों का फूटा गुस्सा। लॉयंस व यंग लायर्स एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में मांगों को लेकर अधिवक्ता सोमवार दो दिवसीय हड़ताल पर चले गये। हड़ताल के समर्थन में आये हजारों की संख्या में अधिवक्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया व जमकर नारेबाजी की। घेराव को लेकर प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए।

बार एसोसिएशन अध्यक्ष : 
बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्यामजी श्रीवास्तव ने बताया कि अधिवक्ताओं के हित के लिए सरकार ने 5 हजार करोड़ रुपये देने का जो वादा किया गया था लेकिन जो बजट आया उसमें अधिवक्ताओं के लिए इस तरह की कोई भी योजना नहीं आई। इससे अधिवक्ताओं में रोष है। इसको लेकर सोमवार को बार काउंसिल के आवाहन पर हम सभी अधिवक्ताओं ने कार्य विरत (हड़ताल) कर विरोध किया।
वकीलों ने डीएम कार्यलय पहुंचे तो वहां पर कोई भी अधिकारी न मिलने से गुस्साएं वकीलों ने कलेक्ट्रेट ऑफिस का घेराव कर जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। घेराव की जानकारी पर अपर जिलाधिकारी नगर विवेक श्रीवास्तव पहुंचे और वकीलों को शांत कराया। अधिवक्ताओं ने प्रधानमंत्री को सम्बोधित मांगों वाला ज्ञापन सौंपा।इस दौरान अधिवक्ता सूर्य कुमार मिश्रा, बी.एन. मिश्रा, नीरज प्रसाद दीक्षित, शैलेन्द्र दीक्षित, रमाकांत यादव, जितेन्द्र सिंह, अर्पित यादव, शशिकांत कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

डेस्क रिपोर्ट

नेशनल आवाज़ कानपुर

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision