Latest News

Tuesday, February 19, 2019

नौबस्ता : बदमाशों ने अधिवक्ता की बेटी की गोली मार की हत्या, पुलिस जांच में जुटी।




यूपी के कानपुर जनपद के नौबस्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक अधिवक्ता के घर में बदमाश घुस गये और बेटी को बंधक बना लिया। जिसके बाद लूटपाट किया और बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस फारेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।
नौबस्ता के केशव नगर निवासी राजकुमार गुप्ता की बेटी स्नेहा गुप्ता 24 वर्षीय किदवई नगर स्थित महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज से फार्मासिस्ट का कोर्स कर रही थी। सोमवार को घर पर वह अकेली थी। दूसरी पहर करीब पांच बजे स्नेहा का पार्सल आया और पार्सल लिए व्यक्त्ति ने घर के बाहर कई बार स्नेहा को फोन लगाया तो फोन नही उठा। इसी बीच स्नेहा के मौसा वहीं से निकल रहे थे तो उसने पार्सल वाले व्यक्त्ति से पूछा यहां पर क्यों खड़े हो तो उसने बताया कि पार्सल आया है और फोन नहीं उठ रहा है। जिसके बाद युवती के मौसा ने उसकी अधिवक्ता मां पद्मा गुप्ता को फोन किया तो उसने पार्सल लौटाने की बात कह दी। जिसके बाद पार्सल और युवती का मौसा भी वहां से चले गये। कुछ देर बाद मां ने युवती के मौसा को फोन किया कि घर जाकर देखो अभी भी बेटी का फोन नही उठ रहा है। जिसके बाद जब मौसा घर गये तो दरवाजा ढका तो था पर बंद नहीं था। इसके बाद जब उसने दरवाजा खोलकर अंदर का मंजर देखा तो उसके होश उड़ गये। युवती के पैर बंधे हुए थे और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इसके साथ ही घर का सामान पूरा बिखरा हुआ था। अलमारी खुली थी और उसमें चाबी भी लगी हुई थी। मौसा ने घटना की जानकारी तत्काल परिजनों को और पुलिस को दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाया और साक्ष्य जुटाने में जुट गयी। मामला लूटपाट के साथ हत्या होने के चलते कई थानों का फोर्स एसपी दक्षिण रवीना त्यागी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव मौके पर पहुंच गये।

पुलिस के मुताबिक :
इंस्पेक्टर समर बहादुर यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

रिपोर्ट- शिवम सविता 

नेशनल आवाज़ कानपुर


No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision