Latest News

Tuesday, February 5, 2019

सचेंडी : युवक की हत्या कर झाड़ियों में फेका शव, दोस्त गिरफ्तार।




कानपुर जिले के सचेंडी थानाक्षेत्र में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल किया, जांच में युवक की गला दबाकर हत्या की बात सामने आई। मृतक की शिनाख्त करते हुए पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। परिजनों के आने पर पुलिस को उनसे बातचीत में घटना को लेकर सुराग मिले और हत्यारे को पुलिस ने 2 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया।
सचेंडी के बिनौर भगवंतपुर गांव में रहने वाले रामेश्वर के चार बेटे प्रेम प्रकाश, श्रीकृष्ण, सुनील व अनिल 35 वर्षीय  है। तीसरे नम्बर का बेटा अनिल बेल्डिंग का काम करता था। उसकी 5 वर्ष पूर्व नीलम से शादी हुई थी। बीती 3 तारीख को अनिल दोस्त अरविन्द उर्फ भोला के साथ घर से काम के सिलसिले में जाने की बात कहकर निकले थे। जिसके बाद से अनिल घर नहीं लौटा और मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। परिजनों ने दोस्त से सम्पर्क किया तो उसका भी कुछ पता नहीं चला। मंगलवार को सचेंडी थानाक्षेत्र स्थित किसान नगर चौहान पेट्रोल पम्प के पास महादेव कुटी गूगोमऊ के पास ग्रामीणों ने युवक का शव देखा। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान देख हत्या की आशंका पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर थानाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। मृतक के गले पर निशान देख आलाधिकारियों को घटना की जानकारी देते हुए एसओ ने फारेंसिक टीम के साथ मौके पर गहनता से साक्ष्य जुटाये। मृतक की शिनाख्त होने पर परिजनों को बुलाया गया।

हत्यारे दोस्त तक पहुंची पुलिस :
थानाध को मृतक की पत्नी नीलम ने बताया कि दोस्त अरविंद के साथ पति 3 फरवरी को घर से निकले थे। जिसके बाद से पति लापता थे और दोस्त भी गायब है। यहीं से पुलिस को दोस्त अरविंद पर शक हुआ और इसके आधार पर उसकी खोजबीन शुरु कर दी गई। पुलिस ने कुछ ही घंटों में अरविंद को कानपुर देहात के गजनेर से धर दबोचा और पूछतांछ के लिए सचेंडी थाने ले आई। जहां उससे सख्ती से पूछतांछ की गई। जिस पर उसने हत्या की वारदात कबूल कर ली।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रद्युमन सिंह ने बताया कि युवक की हत्या की वारदात में अभी कुछ बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस घटना की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए वारदात के पीछे का कारण पता कर रही है। जिसके बाद वारदात का खुलासा किया जाएगा।

ब्युरो रिपोर्ट

नेशनल आवाज़ कानपुर

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision