Latest News

Saturday, January 26, 2019

फतेहपुर : बिक्री के लिए जा रहे मिट्टी का तेल को जिलापूर्ति अधिकारी ने पकड़ा।



थरियांव थाना क्षेत्र अब्दुलापुर घूरी गांव के कोटेदार रामप्यारी पत्नी जागेश्वर लोधी के कोटा संचालित है। कोटेदार चोरी छिपे एक डैम मिट्टी का अवैध रूप बिक्री के लिए कहीं ले जा रहा था। तभी पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली। सूचना मिलते चौकी प्रभारी अश्विन सिंह अपनी टीम और जिलापूर्ति के अधिकारी के साथ मौके पर पहुंचकर एक दुकान पर छापेमारी करके मिट्टी का तेल एक डैम बरामद किया। छापेमारी होते ही कोटेदार मौके से फरार हो गया। जिलापूर्ति निरीक्षक अलोक मिश्र ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया। वहीं दुकानदार के मुताबिक कोटेदार एक दिन पहले देर शाम को मेरी दुकान पर एक डैम उतारकर चले गए थे। वहीं जिलापूर्ति अधिकारी आलोक मिश्र ने बताया कि रामप्यारी पत्नी जागेश्वर लोधी कोटेदार है। जब कोटेदार से मोबाइल से संपर्क किया लेकिन बन्द होने के कारण उनसे संपर्क नही हो पाया।

ग्रामीणों का आरोप :
ग्रामीणों ने कहना कि कई सालों से आनाज एवं मिट्टी का तेल की बिक्री करता है। और इसके अलावा बडे पैमाने पर घटतौली भी करता है।
दबंग प्रवत्ति का कोटेदार होने के कारण राशनधारकों को दबंगई भी दिखाता रहता है। कई बार उनसे मारपीट भी कर चुका है।

जिलापूर्ति अधिकारी का क्या कहना है :
जिलापूर्ति आलोक मिश्र का कहना है पुलिस मामले की जांच कर रही है जो भी इस मामले पर संलिप्त है उस पर ठोस कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- विवेक सिंह

नेशनल आवाज़ फतेहपुर

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision