Latest News

Tuesday, January 22, 2019

नर्वल : पुलिस मस्त, चोरों के हौसले बुलंद ज्वैलर्स की दुकान में लाखो की हुई चोरी।




नर्वल और महाराजपुर में इन दिनों पुलिस चोरी की घटना पर अंकुश लगाने में बौना साबित दिख रही है इसी कारण चोरों के हौसले बुलंद है चोरी की वारदातें लगातार होती जा रही है लेकिन पुलिस घटना का खुलासा करने नाकाम दिख रही है जबकि आदर्श व्यापर मंडल के पदाधिकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों तक ज्ञापन दे चुके है आश्वासन के बाद भी अपराधियों पर कोई ठोस कार्यवाही नही हो पा रही है आखिर इतनी बड़ी घटनाएं होने के बाद भी नर्वल पुलिस कानों में तेल डालकर बैठी है।
नर्वल थाना क्षेत्र के पाली बाजार में बीती रात 21 जनवरी को ज्वैलर्स की दो दुकानों में चोरों ने धावा बोलकर करीब 4 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया। नर्वल कस्बा स्थित पाली बाजार में  पाली निवासी सुनील कुमार और  मगन कुमार की ज्वैलरी की दुकान है बीती रात 21 जनवरी को शातिर चोरों ने दोनों दुकानों के शटर का ताला काटकर सुनील कुमार की दुकान से करीब एक लाख पचास हाजर की ज्वैलरी वहीं मगन की दुकान से करीब 2 लाख की ज्वैलरी ले गए। पीड़ित व्यापारियों ने थाना में तहरीर दी।
सीओ सदर रवि प्रताप सिंह का कहना है कि सुुनील और मगन की तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।


ब्यूरो रिपोर्ट


नेशनल आवाज़ कानपुर

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision