Latest News

Monday, August 13, 2018

कानपुर । चौबेपुर थानाक्षेत्र में यात्रियों से भरी रोडवेज व निजी बस की सीधी भिड़ंत

कानपुर । चौबेपुर थानाक्षेत्र में यात्रियों से भरी रोडवेज व निजी बस की सीधी भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बसों में सवार 20 से अधिक यात्री घायल हो गये। जिन्हें ग्रामीणों की मद्द से पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराते हुए क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया। जाम खुलवाने के बाद चौबेपुर बेला मार्ग पर यातायात बहाल हो सका।

आजाद नगर डिपो की यात्रियों से भरी बस बुधवार को चौबेपुर से बेला बिधूना मार्ग से औरैया जा रही थी। बस जैसे ही अब्दुलपुर पहुंची तभी सामने से रसूलाबाद से सवारियां लेकर आ रही निजी बस से टकरा गई। आमने-सामने बसों की भिड़ंत होते ही उनमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और दौड़कर मौके पर पहुंचे। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बसों में फंसे घायल यात्रियों को किसी तरह से बाहर निकाला और पास के अस्पताल इलाज के लिए पहुचाया। यहां से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। चौबेपुर पुलिस ने बताया कि बसों की भिड़ंत में करीब 20 यात्री घायल हुए है। सभी चोटिल यात्रियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद बेला-बिधूना मार्ग पर भीषण जाम लग गया। क्षतिग्रस्त बसों को क्रेन की मद्द से हटवाते हुए पुलिस ने यातायात फिर से सुचारू कराया। 

यह हुए घायल 

निजी बस में सवार होकर कानपुर आ रहे रसूलाबाद निवासी श्यामलाल, उनकी पत्नी रश्मि, बेटा देशराज व बेटी जिया के साथ शिवराजपुर में तैनात एएनएम आभा हादसे में घायल हो गये। इसके अलावा बस चालक अमित वकंडक्टर जफर भी घायल हुए हैं। इनमें से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को हैलट अस्पताल भेजा गया है। इसके अलावा रोडवेज बस में सवार भिमान निवासी अमित सिंह, रसूलाबाद की श्यामकान्ति, विशाल, बसंती, कृष्णा बाजपेई, देशराज, अवशेर निवासी अश्वनी कुमार, सीमा, पनकी कानपुर की आशा त्रिवेदी, दूदमौवा की शबाना समेत करीब 20 यात्री घायल हुए हैं। इन सभी का इलाज अस्पतालों में चल रहा है। कुछ चोटिल यात्री इलाज के बाद घर भी चले गये। 

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision