Latest News

Thursday, July 5, 2018

घाटमपुर-बिल्हौर तहसील के क्षेत्राधिकार को लेकर अधिवक्ताओं मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नगर आयुक्त को सौंपा - UP SANDESH

कानपुर। बिल्हौर-घाटमपुर न्यायिक क्षेत्राधिकार वापस लाओ संघर्ष समिति द्वारा आज घाटमपुर-बिल्हौर न्यायिक क्षेत्र की नगर वापसी को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन कानपुर मंडलायुक्त को कार्यालय पर दिया गया। इस मौके पर महामंत्री पं०रवींद्र शर्मा ने बताया कि हमारे पांच वर्षों के संघर्ष के क्रम में कानपुर नगर व देहात के प्रशासन सहित जिला जज कानपुर नगर द्वारा अपनी सकारात्मक आख्याएँ मुख्यमंत्री कार्यालय को दी जा चुकी है। आज ज्ञापन देकर पुनः यह मांग करी गई है कि दोनों तहसीलों का न्यायिक क्षेत्राधिकार यथाशीघ्र कानपुर नगर में जोड़ा जाए।


कानपुर मंडलायुक्त ने ज्ञापन प्राप्त कर कहा कि पूरा मामला मुख्यमंत्री महोदय के संज्ञान में है। घाटमपुर-बिल्हौर का न्यायिक क्षेत्राधिकार कानपुर नगर में ही होना चाहिए क्योंकि घाटमपुर-बिल्हौर के सभी प्रशासनिक कार्य कानपुर नगर के क्षेत्राधिकार में ही आते है।मुख्यमंत्री द्वारा पूरे मामले की आख्या मांगी गई है। जिसकी सकारात्मक आख्या आज ही उन्हें भेज दी जाएगी  जिस पर संघर्ष समिति ने आयुक्त महोदय को धन्यवाद ज्ञापित किया।


प्रमुख रूप से महामंत्री पं०रवींद्र शर्मा, एस०के०सचान, मो०तौहीद,समीर शुक्ला (पनाह अध्यक्ष ),संजय जायसवाल, नीलेश तिवारी, अश्वनी द्विवेदी, पुष्पेंद्र सिंह, अशोक शर्मा आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision