Latest News

Wednesday, June 13, 2018

काशीराम चिकित्सालय में डॉक्टरों ने पत्रकारों से की अभद्रता, तोड़े कैमरे - UP SANDESH

कानपुर। देश में पिछले कुछ समय से पत्रकारों से अभद्रता और उन पर हमला करने की घटनायें आम होती जा रही हैं। ताजा मामला कानपुर के काशीराम ट्रामा सेन्‍टर का है, यहां मेडिकल करवाने आये पत्रकारों के साथ अस्‍पताल स्‍टाफ ने बदसलूकी की और उनका कैमरा तोड़ दिया। 



कानपुर प्रेस क्‍लब के अध्‍यक्ष अवनीश दीक्षित ने बताया कि आज दोपहर करीब 1 बजे वो औरेया से आये अपने 2 पत्रकार साथियों का मेडिकल करवाने काशीराम ट्रामा सेन्‍टर, थाना चकेरी गये थे। अस्‍पताल में भीषण गंदगी व्‍याप्‍त थी और भारी अव्‍यवस्‍था और अफरातफरी का माहौल था। उन्‍होंने मौके पर मौजूद कर्मचारी कुलदीप कुमार एवं राजेश सिंह से मेडिकल करवाने की रिक्‍वेस्‍ट की तो उन्‍होंने अकड़ते हुये कहा कि डाक्‍टर नहीं है कल आना। श्री दीक्षित ने उनको बताया कि पीडित काफी दूर से आये हैं कृपया आज ही मेडिकल करवा दीजिये, इस पर उक्‍त कर्मचारी सुविधा शुल्‍क मांगने लगे, मना करने पर उग्र हो गये और अपने साथियों को बुला लिया और अवनीश दीक्षित तथा उनके पत्रकार साथियों से मारपीट व धक्‍कामुक्‍की की, गाली गलौज की एवं जान से मारने की धमकी भी दी। 



यही नहीं अस्‍पताल के कर्मचारियों ने अवनीश दीक्षित के कैमरामैन दीपक का कैमरा एवं मोबाइल छीन कर तोड़ दिया व उसको जातिसूचक गालियां देकर घोर अपमानित किया। इसकी शिकायत जब पत्रकारों ने डा. के.एस मिश्रा और डा. संतोष कुमार पाण्‍डेय से की तो उन्‍होंने उल्‍टा पत्रकारों को ही हड़काते हुये झूठे मामले में जेल भिजवाने की धमकी देनी प्रारम्‍भ कर दी और पत्रकारों को धक्‍के मार कर अस्‍पताल परिसर से बाहर फेंकवा दिया। पीडित पत्रकारों ने एडीजी को एप्‍लीकेशन दे कर कार्यवाही करवाने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision