Latest News

Saturday, June 2, 2018

तानाशाह थानाध्यक्ष ने बुजुर्ग को थाने से धक्के मारकर भगाया, वीडियो हुआ वायरल - UP SANDESH

कानपुर 2 जून 2018 (विशाल तिवारी) यूपी के कानपुर में मित्र पुलिस की शर्मनाक करतूत एक बार फिर से सामने आई है। जहां वृद्ध को धक्के मारकर थाने से भगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। थानाध्यक्ष की इस शर्मनाक करतूत ने पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया है।

सूबे के मुखिया ने निर्देश दिए थे कि थाना क्षेत्रों में सीनियर सिटीजन की लिस्ट बनाकर सप्ताह में एक बार उनकी कुशल-क्षेम पूछी जाए, जिससे समाज में बन चुकी पुलिस की नकारात्मक छवि को मिटाया जा सके। वहीं दूसरी ओर कानपुर के बाबूपुरवा थाने में बैठे तानाशाह थानाध्यक्ष अजय नारायण सिंह थाने से वृद्धों को धक्का देकर भगा रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बतादें की पारिवारिक विवाद में थाने पहुँचे बुजुर्ग के साथ थानाध्यक्ष ने अभद्रता की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आपको बतादें की अजय नारायण सिंह पहले भी एक दुकानदार का काउंटर गिराने के मामले में चर्चा में आये थे। थाने का चार्ज मिलने के बाद कानपुर के कुछ थानाध्यक्ष थाने को अपना घर समझ बैठे हैं। अपनी मर्जी के अनुसार थाना चलाया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आलाधिकारी उचित कार्रवाई की बात कर रहे है। अब देखना है कि इनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी या विभागीय अधिकारियों का आशीर्वाद प्राप्त थानाध्यक्ष को ससम्मान बरी कर दिया जाएगा।

वहीं इस मामले में संबंधित अधिकारी मीडिया से बचते नजर आ रहे हैं।
खबर चलने के बाद थानाध्यक्ष महोदय एक मीडियाकर्मी को फ़ोन करके बधाई देते हुए बोले कि बहुत अच्छी खबर बनाई है, और चलाईए कोई दिक्कत नहीं हैं। इस बात से जाहिर होता है कि थानाध्यक्ष महोदय को अपनी करतूत पर पश्चाताप नही हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision