Latest News

Friday, June 22, 2018

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की अध्यक्षता में सैंकड़ों लोगों ने किया योग - UP SANDESH

कानपुर। गुरुवार को पूरी दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। पांच हज़ार साल पुरानी पद्धति के लिए देश भर में योग दिवस मनाया जा रहा है। निरोग रहने के लिए लोग ऋषि मुनियों की इस देन को आज दुनिया में हर तरफ अपना रहे हैं। इसी कड़ी में कानपुर नगर में भी जगह-जगह योग दिवस का आयोजन किया गया। जहां किदवई नगर स्थित संजय वन में भी योग दिवस के इस पर्व का लोग हिस्सा बनें।


अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर दक्षिण इलाके में संजय वन में योगा का आयोजन किया गया। इस दौरान लोगों के साथ इस अवसर पर केबिनेट मंत्री सतीश महाना ने भी योग किया और सभी को इस पर्व की बधाई भी दी। सतीश महाना ने इस अवसर पर कहा कि योग हर व्यक्ति के जीवन मे जरूरी है। प्रत्येक दिन योग करने की आदत डालें, जिससे आप स्वस्थ और निरोग बन सकें। वहीं योग दिवस को लेकर नगरवासियों में खासा उत्साह रहा। भारी संख्या में बढ़ चढ़कर लोग इस योग दिवस का हिस्सा बने इस दौरान मंत्री सतीश महाना ने शहरवासियों को इस पर्व की बधाई भी दी। इस अवसर पर दक्षिण जिलाध्यक्ष अनीता गुप्ता ने कहा कि योग हमारे जीवन का अहम भाग है इसलिए योग अत्यंत आवश्यक है तनाव भरी ज़िंदगी से छुटकारा भी देता है इसलिए योग करते रहिए और स्वस्थ रहिये। 
इस खास अवसर पर सूबे के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना, भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष अनिता गुप्ता, बीडी राय, एवं राकेश तिवारी मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision