Latest News

Friday, June 1, 2018

बॉलीवुड एक्टर राजा चौधरी की दबंगई शूटिंग यूनिट के साथ कि मारपीट, हाइवोल्टेज ड्रामे के आगे पुलिस ने टेके घुटने - UP SANDESH

कानपुर 1 जून 2018 (विशाल तिवारी) कानपुर के बिठूर में बॉलीवुड एक्टर राजा चौधरी की दबंगई एक बार फिर सामने आई है। एक्टर ने बिठूर में चल रही फ़िल्म की शूटिंग के दौरान कैमरामैन और शूटिंग यूनिट के साथ मारपीट की है।


कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र के नानाराव स्मारक पार्क में आकृति इंटरटेनमेंट के बैनर तले "संगम रिश्तों का" मूवी की शूटिंग चल रही है। जिसके चलते फ़िल्म निर्देशक संजीव चड्ढा ने यहां अपनी टीम के साथ डेरा जमा रखा है। आज शाम शूटिंग के दौरान बिग बॉस फेम राजा चौधरी ने शूटिंग यूनिट के साथ नशे में अभद्रता करनी शुरू कर दी। यूनिट के सदस्यों के विरोध करने पर राजा ने कैमरामैन के अलावा कई लोगों को पीट दिया। फिल्म प्रोड्यूसर की शिकायत पर पुलिस राजा को पकड़कर कल्याणपुर स्वास्थ्य केंद्र मेडिकल कराने लेकर गई जहां राजा ने नशे में डॉक्टरों और पुलिस से भी अभद्रता करनी शुरू करदी हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस ने भी बॉलीवुड एक्टर के सामने अपने घुटने टेक दिए। कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों के साथ भी राजा ने अभद्रता करते हुए मारपीट करने की कोशिश की।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision