Latest News

Saturday, June 9, 2018

गरीबों को मिलेगा स्वास्थ्य लाभ लगेगा निशुल्क जांच शिविर - UP SANDESH

कानपुर। रोटरी क्लब ऑफ कानपुर डायमंड, आईएमए ,रोट्रेक्ट क्लब ऑफ कानपुर एवं कानपुर जिला बाल कल्याण समिति के संयुक्त तत्वाधान में निःशुल्क विशाल स्वास्थ्य मेला का आयोजन रविवार को बालभवन फूलबाग में किया जाएगा। जानकारी देते हुए अंकित अग्रवाल ने बताया कि  जिसकी शुरुआत सुबह साढ़े 9 बजे से होगी वहीं इसके रजिस्ट्रेशन 8 बजे से शुरू हो जाएंगे इस खास मौके पर डीएम सुरेंद्र सिंह मौजूद रहेंगे। यह जानकारी इन संस्थाओं के सदस्यों ने एक प्रेसवार्ता के दौरान बताई। डॉ वीसी रस्तोगी ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि इस स्वास्थ्य मेले में 35 डॉक्टर्स विशेषज्ञ के रूप में मरीज़ों को निशुल्क देखेंगे। जिसमें फिजिशियन, हड्डी रोग, बाल रोग, स्त्री एवं प्रसूति रोग, ह्रदय रोग, मधुमेह रोग, नेत्र रोग, स्वांस रोग, ईएनटी रोग, लेप्रोस्कोपिक सर्जन समेत विशेषज्ञ मौजूद रहेंगे।

साथ ही उन्होंने बताया कि ह्रदय रोग से पीड़ित रोगियों के लिए निशुल्क ईसीजी और लिपिड प्रोफ़ाइल की भी सुविधा मेले स्थल पर उपलब्ध रहेगी शुगर की जांच भी निशुल्क मेले के पर्चे पर पैथोलॉजी और मेडिकल स्टोरों पर विशेष छूट का भी प्रावधान किया गया है। 

इस प्रेसवार्ता में डॉक्टर वीसी रस्तोगी के साथ मेला प्रभारी गौरव अग्रवाल जैन, अंकित अग्रवाल, सन्दीप जैन, विकास जैन, सुशील जैन मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision