Latest News

Friday, June 29, 2018

EXCLUSIVE : सीएमओ साहब के सरकारी बंगले में सामने आया टोंटी वाला प्यार - UP SANDESH

कानपुर 29 जून 2018 (विशाल तिवारी) यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी बंगला खाली करने के बाद से टोटियां, टाइल्स उखाड़ने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था। वहीं कानपुर में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के सरकारी बंगले के खाली करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री टोंटी कांड मामले की यादें ताजा हो गयी हैं।



यहां मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) बंगला खाली करते समय बिजली के बोर्ड, बेसिन, टोटियां तक उखाड़ ले गए। साथ ही एक-एक कमरे की वायरिंग भी निकाल ली गयी।



आपको बता दें कि मेडिकल कॉलेज परिसर में सुपर स्पेशियलिटी विंग निर्माण के चलते सीएमओ का बंगला टूटना है, जिसके लिए सीएमओ डॉ एके शुक्ला ने जब अपना बंगला मेडिकल कॉलेज प्रशासन को हैंडओवर किया।


 

जब 'यूपी संदेश' की टीम सीएमओ के सरकारी बंगले  पर पहुँची तो चौंका देने वाला मामला सामने आया। जब हमारे संवाददाता ने बंगले का जायजा लिया तब पांच कमरों और तीन शौचालयों वाले इस बंगले के पहले कमरे की बिजली की वायरिंग उखड़ी थी। बिजली के तीनों बोर्ड, पंखे, एसी गायब थे।


इसी तरह अन्य कमरों से भी बिजली के बोर्ड, दो शौचालयों से कमोड, नलों से टोटियां गायब थीं। एक शौचालय में कमोड लगा था, पर उसका फ्लश नहीं था


किचन में बेसिन और दो टोटियां उखड़ी थीं, तीसरी टोटी लगी थी। 

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision