Latest News

Friday, May 4, 2018

कल्याणपुर में चोर और लुटेरे बने पुलिस का सिर दर्द - UP SANDESH

कानपुर 4 मई 2018 (विशाल तिवारी) कल्याणपुर थाना क्षेत्र के चोर इन दिनों पुलिस के सिर का दर्द बने हुए हैं। महिला के साथ दिन दहाड़े लूट और बैंक मैनेजर के घर सहित दो घरों से हुई लाखों की चोरी के मामलों में कई दिन बीतने बाद भी पुलिस को कोई सफलता नही मिली। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लग पाया है।



अपराध के क्रम में पनकी में लूट के विरोध में बदमाशों द्वारा महिला पर किये गए चाकू से हमले के मामले में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली ही है। बताते चले कि रावतपुर में गीता दीक्षित के बदमाशों द्वारा झुमके उस समय लूट लिये गये थे जब वह दूध लेकर अपने घर लौट रही थी। रावतपुर में ही एक बैंक के मैनेजर ओम प्रकाश तिवारी व दिवंगत बैंक मैनेजर के घर से 10 लाख तथा 6 लाख की चोरी हुयी थी। दोनो घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। पुलिस ने फुटेज अपने कब्जे में लेकर उनकी तलाश शुरू कर दी। वारदात को कई दिन बीत चुके है और पुलिस ने भी बदमाशो को पकड़ने में जान लगा दी साथ ही मुखबिरों को भी इस घटना में लगाया गया लेकिन पुलिस को आज तक एक भी सुराग नही मिला। 



इस प्रकार बैंक मैनेजर के घर हुई चोरी की घटनाओं में भी शातिर पुलिस के हत्थे नही चढ़े। इस बाबत थाना प्रभारी का कहना है कि चोर और लुटेरो को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम सक्रीय है। कल्याणपुर के साथ ही आस-पास के थाना क्षेत्रों में भी बदमाशो को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। फुटेज के आधार पर बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। दूसरी तरफ थाना पनकी क्षेत्र में महिला के साथ हुई लूट में भी अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर ही है। यहां भी घटना के दौरान लूट की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गयी थी। पुलिस का कहना है प्रयास जारी है और जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision