Latest News

Thursday, May 24, 2018

कानपुर : कोचिंग संचालक ने भाई के साथ मिलकर बीवी को पीटा - UP SANDESH

कानपुर 24 मई 2018 (विशाल तिवारी) मोदी सरकार की पहल पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा तीन तलाक पर पूरी तरह से कानूनन रोक के बावजूद कानपुर में कोचिंग संचालक ने शादी के दस वर्ष बाद पत्नी को तलाक दे दिया और बेटे से मिलने गई मां को उसने अपने भाइयों और दोस्तों के साथ मिलकर जमकर पीटा और अभद्र व्यवहार करते हुए जान से मारने का प्रयास किया।


कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में मानस मंच के पास ग्लोबल कैरियर एकेडमी में अपने बेटे से मिलने गई समराना अख्तर को पति ने दोस्तो और भाइयों के साथ मिलकर पीटा। आपको बता दे बीते वर्ष नौबस्ता थाने में दोनों पक्षो का समझौता हुआ था जिसके तहत पति शहबान ने पत्नी समराना  के साथ रहने की बात कही थी।


पीड़िता समराना  ने बताया कि ग्लोबल कैरियर एकेडमी के मालिक मछरिया निवासी शहवान से उसकी 10 वर्ष पहले शादी हुई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन पिछले 7 अगस्त 2017 को पति को एक लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद पति ने बवाल करना शुरू कर दिया। उसी के बाद 23 सितंबर 2017 को सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी मौखिक तौर पर उसे तलाक दे दिया। आज जब वह अपने बेटे से मिलने कोचिंग पहुंची तो पीड़िता को उसने 3 घंटे खड़ा रखा। उसके बाद जब वह बेटे से मिलने लगी तभी पति उसके भाई और दोस्तों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया।  किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई। और काकादेव थाने में पति के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है और कार्यवाही न होने पर पीड़िता ने आत्महत्या की धमकी दी है। 


No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision