Latest News

Thursday, May 24, 2018

नशेबाजी का विरोध करना पड़ा भारी, मीडियाकर्मी को पीटा चेन तोड़ी - UP SANDESH

कानपुर। पार्क में नशेबाजी का विरोध करना मीडिया कर्मी को भारी पड़ गया। नशेबाज दबंगों ने मीडिया कर्मी और उनकी माँ के साथ मारपीट कर दी बीच-बचाव करने पर नशेबाजों ने पड़ोसी  युवक को भी पीट दिया और मीडिया कर्मी की चैन तोड़कर जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए।


कल्यानपुर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर पुरम स्थित हनुमान मंदिर पार्क में अक्सर नशेबाजों का जमावड़ा लगा रहता है। पार्क में बैठकर नशेबाज चरस-गांजे का सेवन करते हैं। पार्क के बगल में निजी चैनल के मीडिया कर्मी विशाल तिवारी का घर है। आज सुबह तकरीबन 10 बजे कुछ नशेबाज पार्क में बैठकर गालियां बक रहे थे। मीडिया कर्मी की माँ ने जब इस बात का विरोध किया तो उन्होंने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी। आवाज सुनकर विशाल घर के नीचे आ गए। इसी बीच नशेबाजों ने अपने अन्य साथियों को फोन करके बुला लिया। जिसके बाद नशेबाजों ने मीडिया कर्मी और उनकी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें मीडिया कर्मी और उनकी मां को चोटें आई है। बीचबचाव करने पर पड़ोसी राम सिंह चौहान को भी पीट दिया। भागते वक़्त नशेबाजों ने मीडिया कर्मी के गले में पड़ी सोने की चैन तोड़ ली और गालियां बकते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित मीडियाकर्मी ने कल्यानपुर थाने में लूट और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है।


विगत दिनों पूर्व स्थानीय चौकी के पुलिसकर्मियों को दी थी पार्क में जमावड़े की जानकारी

विगत दिनों पूर्व मीडियाकर्मी ने स्थानीय पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों को पार्क में अराजक तत्वों के बैठने की जानकारी दी थी लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिस कारण आज फिर एक घटना हो गयी। आपको बतादें की विगत दिनों पूर्व क्षेत्र के ही राजेन्द्र यादव से भी कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। जिसे पुलिस ने गंभीरता से न लेते हुए मामले में कोम्प्रोमाईज़ करा दिया था। बाद में राजेंद्र यादव की हत्या कर दी गयी थी।


अम्बेडकर पुरम की पार्कों में लगता है बदमाशों का जमावड़ा

अम्बेडकर पुरम क्षेत्र में करीब 5 से 6 पार्क्स हैं। जिनमे हनुमान मंदिर पार्क और गुप्ता जनरल स्टोर के सामने बनी पार्क में हमेशा शरारती तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। इन पार्कों में नशेबाजों की महफिलें सजती हैं। विरोध करने पर दबंग स्थानीय लोगों से गाली गलौज व मारपीट कर देते हैं।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision