Latest News

Tuesday, May 15, 2018

तेज रफ्तार ट्रक ने ली बुजुर्ग की जान, परिजनों ने किया रोड जाम - UP SANDESH

कानपुर 15 मई 2018 (विशाल तिवारी) तेज रफ्तार एक बार फिर एक जिंदगी निगल गयी। शौच क्रिया से वापस आ रहे अधेड़ को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक रौंदता हुआ निकल गया। लोगो ने दौड़ा कर ट्रक को तो पकड़ लिया लेकिन ट्रक चालक और कंडक्टर मौका देखकर फरार होने में सफल हो गए। स्थानीय लोगो ने चौराहे पर शव रखकर सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।


कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मसवानपुर निवासी 55 वर्षीय पवन शर्मा दादा नगर में प्राइवेट नौकरी करते थे। आज वह मसवानपुर चौराहे के पास स्थित तालाब पर शौच क्रिया करके वापस घर आ रहे थे तभी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। क्षेत्रीय लोगो ने ट्रक को पकड़ लिया है लेकिन ट्रक चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए। परिजनों और क्षेत्रीय लोगो ने मसवानपुर चौराहे पर शव रखकर चारो तरफ की रोड जाम कर दी और हंगामा करने लगे। सूचना पर एसपी वेस्ट संजीव सुमन , एडीएम फाइनेंस, एडीएम सिटी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और लोगो को समझाने का प्रयास किया। आलाधिकारियों के मुआवजा दिलाने की बात पर परिजनों ने शव हटाया।



एक ओर प्रशासन ने कानपुर को कागजो में ओडीएफ घोषित कर दिया है और स्वच्छ भारत अभियान के तहत अपनी पीठ भी खुद ही थपथपा रहा है जबकि जमीनी हकीकत कुछ और ही बयान करती दिख रही है। आज स्वच्छता अभियान के तहत प्रशासन ने अपना  कार्य ईमानदारी से किया होता तो शायद पवन शर्मा की जिंदगी बच सकती थी।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision