Latest News

Tuesday, April 10, 2018

कानपुर पुलिस की यॉर्कर पर IPL सटोरिया क्लीन बोल्ड

कानपुर 11 अप्रैल 2018 (विशाल तिवारी) IPL के मैच शुरू होते ही जहाँ खिलाड़ी मैच में चौके और छक्के लगा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर शहर में बैठे सट्टेबाजों ने भी सट्टेबाजी की पिच पर चौके-छक्के लगाना चालू कर दिया है। कानपुर में भी बैठे कुछ ऐसे ही गुर्गे अपने आकाओं के लिए सट्टेबाजी की पिच पर खेलने उतर पड़े हैं। आपको बतादें कि टॉस की शुरुआत से लेकर आखरी गेंद तक लाखों करोड़ों का दांव खेला जा रहा है।


मंगलवार देर शाम नौबस्ता पुलिस ने पशुपति नगर इलाके में सट्टा खेल रहे सटोरियों को धर दबोचा। पुलिस को सटोरियों के पास से 55 हजार की रेजगारी, 30 हजार रुपये के नोट, टीवी, मोबाइल, सट्टे की पर्चियां  बरामद हुई। पुलिस को देख सटोरिये के 2 साथी भागने में सफल रहे।


नौबस्ता पुलिस ने मंगलवार देर शाम पशुपति नगर इलाके में छापा मारकर कमरे में सट्टा खेल रहे हूलागंज निवासी विवेक कुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस को देख सटोरिये के 2 साथी रोशन कुमार व हरी भागने में सफल रहे। पुलिस को कमरे में टीवी पर आईपीएल मैच चलता मिला और सटोरिये के मोबाइल पर सट्टा खिलाने की ऑनलाइन वेबसाइट चलती मिली। पास रखे रजिस्टर में पुलिस को सट्टे के कोडवर्ड, स्कोर व सट्टे की रकम दर्ज मिली।


शहर में पिछले वर्ष भी संट्टा व जुआ खेलने में एसपी पूर्वी अनुराग आर्य की टीम ने 81 लोगों को गिरफ्तार कर 52.81 लाख रुपया, 35 मोबाइल और पांच तमंचे बरामद किए थे।


शहर में पकड़े गए बड़े सट्टे

- 10 मई 2017 को आइपीएल के दौरान खिलाड़ियों के बीच रहने वाला नयन शाह समेत तीन गिरफ्तार।

-07 मई 2017 को एसटीएफ ने कानपुर के फीलखाना, साकेत नगर, किदवईनगर से चार सटोरियों को पकड़ा। इसमें लखनऊ हुसैनगंज के सट्टेबाज संदीप श्रीवास्तव से एसटीएफ ने करीब 19 लाख 50 हजार रुपये बरामद किए थे।

-30 मई 2017 को हरबंश मोहाल होटल से पप्पू साहू समेत आठ लोगों से 63 हजार बरामद।

- 10 अगस्त 2017 को फेथफुल गंज के सोनी मिश्र समेत सात लोगों से 16 लाख रुपया बरामद।

-20 अगस्त 2017 को कोतवाली में रामजी गुप्ता के घर से बीस लाख नकद बरामद।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision