Latest News

Monday, April 30, 2018

झपट्टा मारकर तोड़ी महिला की झुमकी, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात - UP SANDESH

कानपुर 30 अप्रैल 2018 (विशाल तिवारी) शहर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों लूट और चोरी की वारदातों में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। पुलिस शहर में बढ़ रहे अपराधों पर लगाम लगाने में असफल साबित होती नजर आ रही है। सोमवार सुबह लुटेरों ने रावतपुर पुलिस चौकी से करीब 200 मीटर की दूरी पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार 2 अज्ञात बदमाश झपट्टा मारकर महिला की सोने की झुमकी तोड़कर स्कूटी से भाग निकले। लूट की वारदात एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शिक्षक नगर निवासी गीता देवी सुबह तकरीबन 8 बजे दूध लेकर अपने घर लौट रही थी तभी स्कूटी से आये 2 अज्ञात बदमाशों ने पीछे से झपट्टा मारकर उनके दोनों कानों की झुमकी तोड़कर फरार हो गए। लूट की वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। महिला ने बताया की झुमकी का वजन करीब 20 ग्राम था । महिला ने रावतपुर गांव पुलिस चौकी जाकर मामले की जानकर दी।

कल्याणपुर थानाध्यक्ष का कहना है की मुकदमा पंजीकृत कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। पकड़े जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision