Latest News

Wednesday, April 4, 2018

कानपुर - अधिकारी पी रहे एक्वफिना, जनता बजा रही झुनझुना


कानपुर 4 अप्रैल 2018 (विशाल तिवारी) अम्बेडकर पुरम वार्ड 23 में पिछले 15 दिनों से पानी की पाइप लाइन फट जाने के कारण सप्लाई ठप कर दी गयी है। पानी ना आने की वजह से क्षेत्रीय जनता में जल संस्थान के अधिकारियों के प्रति आक्रोश व्याप्त है। क्षेत्र में पानी की सप्लाई ठप होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि यदि इस इलाके में पानी की सप्लाई को जल्द दुरुस्त नहीं किया गया तो लोग सड़कों पर आने के लिए मजबूर हो जाएंगे।


कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर पुरम में खुदाई की वजह से पानी की पाइप लाइन फट जाने के कारण पानी की सप्लाई बाधित कर दी गई है। इस कारण मोहल्ले वासियों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पानी की समस्या का असर स्कूली बच्चों पर भी पड़ रहा है। समय पर पानी ना रहने की वजह से अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेज पा रहे हैं। इलाकाई लोगों का कहना है कि पानी की किल्लत के चलते नहाना, खाना, कपड़े धुलना सब मुश्किल हो गया है। पानी की सप्लाई ना आने के कारण पानी दूर से लाना पड़ रहा है। हम लोग सुबह से सिर्फ पानी के इंतजाम में लगे रहते हैं। कई बार जल संस्थान के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी अधिकारियों का ध्यान इस ओर नहीं है।


जानकारी के अनुसार विधायिका नीलिमा कटियार ने क्षेत्रीय लोगों के कई बार शिकायत करने पर पानी के टैंकर तो भिजवा दिए हैं, लेकिन टैंकरों में पानी खत्म होने के बाद उस ओर ध्यान नहीं दिया जाता है। जिस कारण अम्बेडकर पुरम के क्षेत्रीय लोगों को पानी की समस्या से पूर्ण रूप से निजात नहीं मिल पा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision