Latest News

Saturday, April 14, 2018

संविधान संशोधन को लेकर प्रदर्शन, बलात्कारियों को नपुंसक बनाने की मांग

कानपुर 14 अप्रैल 2018 (विशाल तिवारी) एमएमए जौहर फैन्स एसो० द्वारा शिक्षक पार्क नवीन मार्केट में प्रदर्शन कर बलात्कारियों के विरूद्ध संविधान में संशोधन की मांग की गयी तथा राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, उच्चतम नयायालय के मुख्य न्यायाधीश को ज्ञापन भेजकर बलात्कारियों के सर, गुप्तांग को धड़ से अलग किये जाने की आवाज बुलन्द की गयी।


इस अवसर पर हयात जफर हाशमी ने कहा कि बलात्कार की धारा 376 के अपराधी को उसके पक्ष द्वारा रखे गये फर्जी तथ्यों के आधार पर या तो दरिन्दो को क्लीन चिट मिल जाती है अथवा बेल पर रिहा हो जाते है। ऐसे में कानून से पीड़ित पक्ष और आम जनमानस का विस्वास उठता जा रहा है। उ० प्र० के उन्नाव जिले व कश्मीर के कठुआ में बेटियो के साथ दरिंदगी करने वाले शासन, प्रशासन व कानून को ताक पर रखकर देश के संविधान को ताक पर रखकर अपराध कर रहे है। अभिभावक अपनी बच्ची को लेकर असहज महसूस कर रहे है।


हाशमी ने कहा कि कठोर दण्डात्मक कार्यवाही हेतु सदन में बिल पारित कर ऐसा कानून बनया जाये जिसके अंतर्गत 6 माह के अन्दर बलात्कारियों को सजा का कानून हो, सजा के रूप में उन्हे मृत्यु दण्ड अथवा बलात्कारियों का गुप्तांग जड़ से अलग करने जैसा कानून बनाकर हमारे देश की बच्चियों को दरिंदगी का शिकार होने से बचाने तथा हमारे संविधान की असमियता को सुरक्षित रखने की मांग की। इस अवसर पर हयात जफर हाशमी, हाफिज अब्दुल समद, जावेद मोहम्मद खान, मो० सारिक सिददीकी, मो० आसिफ कादरी, रईश अन्सारी, सहनवाज अन्सारी, फहद जावेद,फैज बेग, जफर अली आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision