Latest News

Sunday, April 8, 2018

प्रस्तुति फॉउंडेशन ने उठाया 57 बच्चों की पढ़ाई और स्वास्थ्य का जिम्मा


कानपुर 8 अप्रैल 2018 (अमित राजपूत) प्रस्तुति फाउंडेशन सामाजिक संस्था ने 57 बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाया है। संस्था की चेयरपर्सन मीनाक्षी अनुराग ने बताया की यह संस्था पिछले 2 वर्षों से समाज से जुड़कर ऐसे बच्चों को पढ़ा कर उनको शिक्षित करने में मदद कर रही है। जिनके सर पर पिता का साया न होने के कारण उनकी पढ़ाई नहीं हो पाती।



आपको बताते चलें की प्रगति फाउंडेशन संस्था का मुख्य उद्देश्य उन बच्चों को शिक्षित करना है। जिनके सर पर पिता का साया न होने के कारण बच्चे पढ़ाई नहीं कर पाते हैं। ऐसे बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य का जिम्मा प्रगति फाउंडेशन संस्था उठाती है, और उन्हें अपने पैरों पर खड़े होने में मदद करती है। आज हुए कार्यक्रम के दौरान चीफ कविता सिंह को सम्मानित किया गया। बच्चों की मदद के लिए रोटरी क्लब ऑफ़ शौर्य के प्रेजिडेंट जैन जी ने प्रस्तुति फाउंडेशन को 25 हजार रुपये का चेक देकर बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए सहयोग प्रदान किया।



कल्याणपुर की छात्रा दिया पंत ने कहा की हम बेटी को बचाना एवं पढ़ाना नहीं चाहते। परन्तु बच्चों की डिलीवरी हम महिला डॉक्टर से ही कराना चाहतें हैं, हमे अपनी सोंच बदलनी होगी तभी ये देश बदलेगा।



कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से मीनाक्षी अनुराग, विम्मी भाटिया, चेतना पंत, बेबी भाटिया, अमरजीत, नेहा दुआ, राजेंद्र तनेजा, नीलम खेमका आदि लोग उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision