Latest News

Thursday, March 22, 2018

मेघा होमबिल्ड प्रा० लि० के पूर्व एडवाइजर पर गरीब महिला ने लगाया जमीन की धोखाधड़ी का आरोप

मेघा होमबिल्ड प्रा० लि० के पूर्व एडवाइजर पर गरीब महिला ने लगाया जमीन की धोखाधड़ी का आरोप


कानपुर के कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत सत्ती चौरा निवासी महिला इंद्रा ने मेघा होम बिल्ड के पूर्व एडवाइजर अनीश व नौशाद पर जमीन की खरीद फरोख्त में धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।


पीड़ित महिला का आरोप है कि उसने मेघा होमबिल्ड में नौशाद और अनीश के कहने पर 50 गज का प्लॉट बुक किया था। महिला ने बताया कि प्लॉट की बुकिंग करने के 2 साल बाद महिला को प्लॉट मिलना था लेकिन नौशाद और अनीश ने मिलकर महिला को बिना बताए दूसरे जगह प्लॉट रजिस्टर कर दिया और प्लॉट की रजिस्ट्री कराने के नाम पर महिला से 35000 रुपये बिना लिखा पढ़ी के ले लिए और रजिस्ट्री भी नहीं कराई।


महिला का आरोप है कि उसने सनिगवां के गुरूवाखेड़ा में 54 हजार रुपये का 50 गज का प्लॉट बुक कराया था लेकिन बुकिंग की समय सीमा समाप्त होने पर महिला पर 77 गज का प्लॉट खरीदने का दबाव बनाया जाने लगा। महिला से 27 गज जमीन ज्यादा लेने की बात बोलते हुए 27 गज जमीन के एवज में 90 हजार रुपये की मांग की जा रही है। पीड़ित महिला का कहना है कि प्लॉट की बुकिंग 6 साल पहले की गयी थी।


पीड़ित महिला ने बताया कि मेघा होमबिल्ड का पूर्व एडवाइजर अनीश और नौशाद रेल बाजार के रहने वाले हैं और अभी तक कई लोगों के साथ जमीन की धोखाधड़ी कर चुके हैं।


पीड़ित महिला ने बताया कि उसके दिल मे छेद है और वो गरीब होने के कारण अपना इलाज कराने में असमर्थ है। महिला ने अपनी सारी मेहनत की कमाई को जोड़कर एक प्लॉट बुक किया था। जिसमे उसके साथ धोखाधड़ी कर दी गयी। जिसकी शिकायत उसने 1076 सीएम हेल्पलाइन पर की है लेकिन अभी तक उसकी कोई मदद नहीं हो पाई है।

पीड़ित महिला इंद्रा 📞 - 8400836808

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Created By :- KT Vision